रायपुर,

अपनी मिलनसार छवि के लिए पहचाने जाने वाले विधायक विकास उपाध्याय ने अपने स्वभाव के अनुसार मंगलवार क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच पहुंचकर सबको चौंका दिया। रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय मंगलवार दोपहर अचानक गुढ़ियारी स्थित न्यू यंग क्रिकेट एकेडमी पहुंच गए। जहां उन्होंने क्रिकेट एकेडमी में खिलाड़ियों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया।

विकास उपाध्याय ने मैदान पर खेल रहे उभरते क्रिकेट खिलाड़ियों का सम्मान किया और उनको टोपी  बांटकर उनकी हौसला अफजाई की। विधायक विकास उपाध्याय ने क्रिकेट कोच शेख अनवर का सम्मान करते हुए क्रिकेट के प्रति उनके जुनून को सलाम किया । विकास उपाध्याय ने कहा कि वो कोच अनवर शेख को तब से जानते हैं जब वो ऐसे ही मैदान पर बच्चों को क्रिकेट की प्रैक्टिस कराते थे। लेकिन आज अनवर शेख के सिखाए हुए बच्चे प्रदेश की अंडर 19 टीम में खेल रहे हैं।

न्यू यंग क्रिकेट एकेडमी के सचिव, कोच और सहायक कोच ने विधायक के समक्ष कुछ अपनी मांगें भी रखीं, जिनके तत्काल समाधान करने के आदेश विकास उपाध्याय ने दे दिया। इस अवसर पर विकास उपाध्याय ने कहा कि डिजिटल युग में बच्चों का खेलना-कूदना काफी कम हो गए हैं। ऐसे में इन बच्चों को मैदान पर क्रिकेट खेलते देखकर उन्हें अच्छा लगा है।

विकास उपाध्याय ने क्रिकेट एकेडमी का निरीक्षण कर  प्रैक्टिस के लिए शेड लगाने एवं अन्य आवश्यक उपकरणों को तत्काल मुहैया कराने का आश्वासन दिया है। विधायक निधि से एकेडमी के लिए जरूरी सामान मंगाया जाएगा।

 

 

0Shares
loading...

You missed