रायपुर, 17 फरवरी 2020

रायपुर पश्चिम के कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय का चिर-परिचत अंदाज सोमवार को एक बार फिर नजर आया। इस बार विकास उपाध्याय सड़कों पर लगातार हो रहे हादसों और दुर्घटनाओं की जानकारी मिलने पर हालात का जायजा लेने के लिए सड़कों पर उतरे।

समता कॉलोनी, चौबे कॉलोनी, गीता नगर, सरोना रिंग रोड,  हीरापुर रिंग रोड, रायपुरा एवं अन्य प्रमुख मार्गों का विकास उपाध्याय ने अपने पूरे लाव-लश्कर के साथ पैदल ही दौरा किया। उन्होंने उन जगहों पर स्पॉट को जाकर चिन्हित किया। जहां से लगातार तेज रफ्तार की वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में लोगों के घायल होने अथवा हादसे में जान गंवाने की सूचना मिल रही थी।

विकास उपाध्याय ने मौके पर ही पीडब्ल्यूडी, नगर निगम और अन्य विभागों के अफसरों को निर्देशित किया कि व्यस्ततम चौक-चौराहों पर स्पीड स्टॉपर लगाए जाएँ।

विधायक ने कहा कि स्पीड स्टॉपर की ऊंचाई इतनी हो कि वो सिर्फ स्पीड कम करने का ही काम करे, न कि स्पीड स्टॉपर की वजह से किसी की जान चली जाए। विधायक ने बताया कि उन्हें क्षेत्र की जनता से इस बारे में लगातार ये जानकारी मिल रही थी कि तेज रफ्तार की वजह से हादसे हो रहे हैं। उसके बाद विधायक ने सड़कों पर उतरकर निरीक्षण करने का फैसला किया।

 

रोड स्टॉपर लगाने वाली जगहों को चिन्हित किये जाने के दौरे के दौरान विधायक के साथ सूर्यमणि मिश्रा, अशोक ठाकुर, संदीप सिरमौर, अमित शर्मा, संदीप साहू, विकास अग्रवाल, रंजोध गिल, हैप्पी बाजवा, मन्नू गिल, सोमन लाल ठाकुर, अनिल गेलारे, देवेंद्र साहू व अन्य उपस्थित रहे।

0Shares
loading...

You missed