बिलासपुर,

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक वॉट्सएप ग्रुप में पोर्न वीडियो पोस्ट हो जाने से हड़कंप मच गया है। बिलासपुर जिले में कांग्रेस के वॉट्सएप ग्रुप में ये पोर्न वीडियो शेयर हुआ है। पोर्न वीडियो को वॉट्सएप ग्रुप में शामिल कांग्रेस के ही एक पदाधिकारी ने शेयर किया है। पोर्न वीडियो शेयर होने की खबर फैलने के बाद कांग्रेसी नेता बगलें झांक रहे हैं और शर्म से गड़े जा रहे हैं।  सोशल मीडिया में पोर्न वीडियो फैलाने की शिकायत मिलने पर बिलासपुर पुलिस ने एक पवन दुबे नाम के कांग्रेसी को गिरफ्तार कर लिया है। पवन दुबे पेंड्रा-गौरेला में कांग्रेस जिला संयुक्त सचिव के पद पर थे।

पेंड्रा-गौरेला की एडीशनल एसपी प्रतिभा तिवारी ने बताया कि कांग्रेस के जिला संयुक्त सचिव के नंबर से सोशल मीडिया में अश्लील वीडियो शेयर होने की शिकायत मिली थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। कांग्रेस के इस वॉट्सएप ग्रुप में कांग्रेस के बड़े पदाधिकारियों के अलावा महिला नेत्रियां भी जुड़ी हुई हैं। दुबे ने वॉट्सएप ग्रुप में जो वीडियो शेयर किया था, उसके कैप्शन में लिखा था कि “धारा 370 हटने के बाद आया पहला रुझान” अश्लील वीडियो को देखकर कई कांग्रेसी नेताओं ने आपत्ति उठाई थी।

अश्लील वीडियो पोस्ट होने पर कई नेताओं ने पवन दुबे से इसे हटाने और भूलवश पोस्ट होने पर माफी मांग लेने की सलाह दी थी, लेकिन पवन दुबे ने न तो वीडियो हटाया और न ही माफी मांगी। जिस पर कुछ महिला कांग्रेस नेत्रियों ने थाने  में इसकी शिकायत कर दी।

गौरेला पुलिस ने पवन दुबे के खिलाफ धारा 292 और आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। पवन दुबे को न्यायालय में पेश किया जाने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

0Shares
loading...

You missed