रायपुर, 8 मई 2020

रायपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय कोरोना संकट काल में पूरी तन्मयता के साथ जनसेवा में जुटे हुए हैँ। हर दिन अलग-अलग इलाकों में जाकर जरूरतमंदों की मदद करने के अलावा कोरोना वायरस से बचाव संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश विकास उपाध्याय की तरफ से दिये जा रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को विकास उपाध्याय अपने समर्थकों के साथ पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के हीरापुर और अटारी पहुंचे जहां उन्होंने लोगों को मास्क बांटे।

विकास उपाध्याय ने अपने हाथों से लोगों को मास्क पहनाया और लोगों को फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की। इस दौरान विधायक ने क्षेत्रीय जनता की समस्याओं का संज्ञान लिया और अफसरों को उनके तत्काल निवारण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। विकास उपाध्याय की तरफ से जरूरतमंद परिवारों को राशन, दवाई और अन्य आवश्यक वस्तुओं की मदद पहुंचाई जा रही है। विकास उपाध्याय ने कहा कि कोरोना संकटकाल में क्षेत्र की जनता अपनी समस्याओं को बताने उनके पास नहीं आ पा रही हैं, ऐसे में वे स्वयं जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं का समाधान कर रहे हैं, साथ ही क्षेत्रवासियों से लॉक डाउन के नियमों का पालन करने, फिजिकल डिस्टेंस बनाये रखने की अपील कर रहे हैं।

इससे पहले गुरुवार को विकास उपाध्याय ने कंटेनमेंट ज़ोन कुकुरबेड़ा में जनजागरूकता अभियान चलाया। कुकुरबेड़ा क्षेत्र में 2-3 दिन पहले एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला था। विधायक ने पूरे इलाके को सेनिटािज कराया है।

 

 

 

0Shares
loading...

You missed