रायपुर, इन दिनों चल रहे क्रिकेट विश्वकप की खुमारी राजनीति पर भी चढ़ी। राजनीति के सितारों ने विधानसभा की एयरकंडीशनर कमरों से बाहर निकल कर जनता के सामने सरेआम बैटिंग शुरू कर दी है। चाहे इलाका मध्यप्रदेश के इंदौर के हो या फिर छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले का मुर्रा गांव, राजनीति के सितारों ने अपनी नई राजनीतिक पारी की बैटिंग शुरू कर दी है।

पहले बात करते हैं, मध्यप्रदेश की जहा प्रदेश में औद्योगिक राजधानी इंदौर में भाजपा के ताबड़तोड़ बल्लेबाज, एमएलए आकाश विजयवर्गीय की, जिन्होंने निगम के अधिकारियों के साथ खेले गए राजनीतिक मैच में अपनी शानदार पिंच हिटिंग और कवर ड्राइव से नेशनल मीडिया की सुर्खियों में हाल ही में आए हैं। आकाश भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और शिवराज सरकार में मंत्री रहे कैलाश विजयवर्गीय के सुपुत्र भी हैं।
अब छत्तीसगढ़ की बात कर लें तो भला यह मध्यप्रदेश से बैटिंग के मामले में भला पीछे कैसे रहता, कांग्रेस के सुपरस्टार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी क्रिकेट का रंग खूब चढ़ा, मौका था प्रदेश में शाला प्रवेश अभियान का जहा पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी अनिल कुंबले की गेंद का सलामी बल्लेबाज की तरह भूपेश बघेल ने टिककर खेलते हुए, जमकर चौके छक्के लगाए।
0Shares
loading...

You missed