लोरमी: लोरमी थाना अंतर्गत खुड़िया चौकी के वनांचल ग्राम में एक नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पूरा मामला खुड़िया चौकी अंतर्गत ग्राम रंजकी का है जहां एक 14 वर्षीय नाबालिक युवती के साथ गांव के ही रहने वाले युवक विजय किंडो पिता जखरियस किंडो उम्र 19 वर्ष ने बहला-फुसलाकर उसका दैहिक शोषण किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रंजकी का रहने वाला विजय किंडो नाबालिग युवती के साथ पिछले 7 वर्षों से उसको बहला.फुसलाकर उसका दैहिक शोषण करता रहा वही नाबालिक युवती जब 14 वर्ष की उम्र में पहुंची तब भी उन दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनते रहे इसी बीच युवती का गर्भ ठहर गया जिसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई।

लिस ने बताया कि 10 दिन पहले ही नाबालिग युवती ने एक नवजात बच्चे को जन्म दिया है जिसके बाद युवती अपने बच्चे के साथ आरोपी युवक के घर पहुंची जहां युवक और उसके परिजनों ने बच्चे और मां को अपनाने से इंकार कर दिया जिसके बाद नाबालिक युवती अपने बच्चे को लेकर खुड़िया चौकी में शिकायत दर्ज कराने पहुंची। जहां मामले को पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है वहीं आरोपी के खिलाफ धारा 376 आईपीसी व 4 (6) पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है लेकिन आरोपी के फरार होने के कारण पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है

0Shares
loading...

By Admin

You missed