1 अगस्त कोंडागांव में हरेली तिहार एवं 9 अगस्त विश्व आदिवासी दिवस के कार्यक्रमों में होंगे शामिल

रायपुर/प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का राहुल गांधी से मिल आने के बाद 31जुलाई से 09 अगस्त तक बिलासपुर, जांजगीर चांपा, रायगढ़,अम्बिकापुर, महासमुंद, बलौदाबाजार, भाटापारा,बेमेतरा, मुंगेली, बलरामपुर, सूरजपुर ,कोरियाजिलों का दौरा करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम अनुसार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम 31 जुलाई को शाम 5 बजे कोंडागांव के लिए रवाना होकर रात्रि विश्राम कोंडागांव में करेंगे।
01 अगस्त को कोंडागांव जिलान्तर्गत ग्राम बडे कनेरा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।दोपहर12 बजे ग्राम बालोण्ड में हरेली कार्यक्रम के तहत गौ शाला उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होकर शाम 07 बजे कोण्डागांव से रायपुर रवाना होंगे। 02 अगस्त को उनका कार्यक्रम आरक्षित है।


03 अगस्त सुबह 9 बजे रायपुर से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे जहा पहुंच जिला एवं शहर कांग्रेस के बैठक में शामिल होंगे। दोपहर तीन बजे जांजगीर जिले में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में रहेंगे।शाम 6 बजे जांजगीर से रवाना होकर रायगढ़ पहुंच रात्रि विश्राम करेंगे।
4 अगस्त को रायगढ़ जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक में रहेंगे उसके वे दोपहर दो बजे रायगढ़ से रायपुर के लिए रवाना होंगे।
5 अगस्त को रायपुर से 11 बजे महासमुंद पहुंच जिला,शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक में रहेंगे।दोपहर तीन बजे बलौदाबाजार जिला कांग्रेस की बैठक में शामिल होकर शाम 6 बजे बलौदाबाजार से बेमेतरा के लिए रवाना होंगे।
6 अगस्त मंगलवार को सुबह11बजे बेमेतरा जिला,शहर कांग्रेस की बैठक में रहेंगे वहां से 2.30 बजे मुंगेली पहुंच जिला,शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक में रहेंगे। शाम 6 बजे बिलासपुर पहुंच कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे रात्रि 12.15 बजे ट्रैन से अम्बिकापुर रवाना होंगे।
7 अगस्त सुबह 10 बजे अम्बिकापुर से बलरामपुर रवाना होंगे जहां जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में दोपहर12 बजे शामिल होकर शाम 4 बजे अम्बिकापुर पहुंच जिला कांग्रेस की बैठक में रहेंगे।
8 अगस्त सुबह 10 बजे अम्बिकापुर से सूरजपुर पहुंच वहां जिला कांग्रेस की बैठक लेंगे।दोपहर3 बजे जिला कांग्रेस बैकुंठपुर की बैठक कर रात्रि11 बजे अम्बिकापुर से ट्रेन द्वारा रायपुर के लिए रवाना होंगे। निर्धारित दौरे के अंतिम दिन 9 अगस्त को दोपहर12 बजे कोण्डागांव पहुंच विश्व आदिवासी दिवस के कार्यक्रम में रहेंगे।

 

0Shares
loading...

By Admin

You missed