रायपुर, 21 मई 2019

महिला से छेड़खानी और प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार भाजपा नेता और बिल्डर प्रकाश बजाज का मामला अभी मीडिया की सुर्खियों से हटा भी नहीं है कि भाजपा नेता धरमलाल कौशिक पर उसी महिला ने छेड़खानी का संगीन आरोप लगाया है।

रायपुर की रहने वाली 34 साल की महिला ने आज रायपुर प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने 2017 में होली मिलन समारोह में रंग लगाने के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ की थी और गंदे इशारे किये थे। महिला ने कहा कि 2017 में होली के समय वो अपनी बड़ी बहन के यहां बिलासपुर गई थी। चूंकि महिला की बड़ी बहन का धरमलाल कौशिक से पहले से परिचय था, इसलिये बड़ी बहन उसे भी अपने साथ धरमलाल कौशिक के निवास पर आयोजित होली मिलन समारोह में ले गई। होली मिलन समारोह में तमाम अधिकारी और भाजपा के दूसरे लोग पहले से मौजूद थे। महिला ने कहा कि वो होली नहीं खेलती है, और उसने मना भी किया था, लेकिन धमरलाल कौशिश ने सिर्फ गुलाल का टीका लगाने की बात कही और उसे गलत इरादे के साथ दोनों हाथों से रंग लगा दिया। महिला ने कहा कि जब रंग को धोने के लिए वो बॉशरूम की ओर जा रही थी तब धरमलाल ने अपना गमछा अपने गले से उतारकर उसकी ओर बढ़ाया जिसे उसने लिया नहीं। धमरलाल की इस हरकत से नाराज होकर जब महिला वहां से जाने लगी तो धमरलाल ने जाते-जाते उसे हाथों से अश्लील इशारा करके अपने पास आने को कहा। जिसके बाद महिला वहां एक पल भी नहीं रुकी। लेकिन परिवार और अन्य लोगों के दबाव के चलते वो इस बात को किसी को कह नहीं पाई।

 

इतने साल बाद आज अचानक धरमलाल पर ये आरोप क्यों लगाए हैं, पत्रकारों के इस सवाल पर महिला ने कहा कि प्रकाश बजाज मकान देने के नाम पर उसके लाखों रुपये दबाकर बैठ गया है। रुपये मांगने जाने पर उसने कई बार उसके साथ छेड़खानी की है, जिसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज है जिस पर प्रकाश बजाज की गिरफ्तारी हुई है। लेकिन प्रकाश बजाज की गिरफ्तारी पर बीते दो दिनों से जिस तरह से धमरलाल कौशिक के बयान आ रहे हैं और मेरे मामले को राजनीतिक रंग देने को कोशिश कर रहे हैं, उसी के बाद मुझे हिम्मत जुटाकर धमरलाल कौशिक की असलियत सबके सामने लाने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

महिला के आरोपों पर धरमलाल कौशिक ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

 

 

0Shares
loading...

You missed