मुंबई,

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने फ्लिपस्टार्ट डेज सेल (Flipstart Days) शुरू की है। यह सेल 1 से 3 जून 2019 तक चलेगी।  सेल के तहत विभिन्न प्रॉडक्ट्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लिपस्टार्ट डेज के तहत प्रॉडक्ट्स को 80 फीसदी तक सस्ते में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा ​एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का ​एक्स्ट्रा डिस्काउंट है. साथ ही आप EMI पर और एक्सचेंज ऑफर में भी प्रॉडक्ट खरीद सकते हैं.

flipkart flipstart days: sale upto 80 percent discount on various products

 

लैपटॉप, हैडफोन्स पर 80% तक की छूट

फ्लिपकार्ट के मुताबिक, सेल में लैपटॉप, हैडफोन्स, मोबाइल केस, पावर बैंक्स आदि पर 80 फीसदी तक की छूट का लाभ लिया जा सकता है. लैपटॉप ब्रांड में एचपी, ऐसर, डेल आदि के प्रॉडक्ट मौजूद हैं.

फैशन प्रॉडक्ट्स पर 80% तक डिस्काउंट

फ्लिपस्टार्ट डेज में फैशन प्रॉडक्ट्स पर 40-80 फीसदी तक की छूट है. यहां 1000 से ज्यादा फैशन ब्रांड मौजूद हैं. ब्यूटी, बेबी केयर आदि प्रॉडक्ट्स पर भी 80 फीसदी तक का डिस्काउंट है.

Oppo Reno और Reno 10x Zoom भारत में लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

TV व अप्लायंसेज पर 75% तक छूट

सेल में टीवी व अप्लायंसेज पर 75 फीसदी तक की छूट है. होम एंड फर्नीचर कैटेगरी प्रॉडक्ट्स पर 30-75 फीसदी तक का डिस्काउंट है.

1 रु में खरीद सकते हैं ग्रॉसरी

ऑनलाइन फूड प्रॉडक्ट खरीदने वालों के लिए यह सेल काफी आकर्षक है. फ्लिपस्टार्ट डेज में ग्रॉसरी 1 रुपये में खरीदी जा सकती है.

0Shares
loading...

You missed