बिलासपुर, शहर की युवती प्रीती चड्डा की पिछले रविवार दुबई में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक शहर के वरिष्ठ पत्रकार और प्रसिद्ध वन्यजीव प्रेमी प्राण चड्ढा की पुत्री प्रीती की दुबई के एक प्रसिद्ध होटल के कमरे में संदिग्ध हालात में लाश मिली। चड्ढा परिवार को इस बात की जानकारी गुरुवार देर शाम उनके दामाद संधू घोष ने फोन करके दी।

 

गुरुघासी दास विवि की MBA की गोल्डमेडलिस्ट प्रीति चड्डा दुबई की मल्टीनेशनल फर्म में एचआर विभाग में प्रमुख पद पर कार्यरत्त थी। तीन साल साल पहले प्रीति का विवाह पेशे से पायलट सिन्धु घोष से हुआ था,और विवाह के साल भर बाद से ही प्रीती के दाम्पत्य जीवन में पति से रह रह कर विवाद होने लगा था, जिसकी जानकारी उसने, बिलासपुर पहुंच कर अपने पिता प्राण चड्ढा और परिजनों को दी थी, उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। पर वह दुबई जाकर फिर से जॉब करने लगी थी। लेकिन इसी दरम्यान पति सिंधु घोष ने फिर से बात शुरू की और सम्बन्ध सुधारने लगे,लेकिन प्रीति आबूधाबी के मकान को छोड़ कर दुबई के एक होटल में रहने लगी थी ।

इस बार प्रीती ईद में आई थी अपने मायके

पारिवारिक सदस्यों के मुताबिक पिछले दिनों ईद पर प्रीती दुबई में मिली छूट्टीयों पर बिलासपुर आई थी, और उस दौरान भी उसने अपने घर में पति से चल रहे तनाव के बारे में बताया, उसके कहा था,कि शराब पीने के बाद वह आपा खो देता है और उस दूर रहना उचित है। लेकिन रविवार को वह होटल से कपड़े लेने अबुधाबी गयी और फिर अचानक उसकी सन्दिग्ध मौत हो गयी।

 

पारिवारिक सदस्यों के मुताबिक प्रीती की मौत की सूचना खुद उसके पति सिंधु घोष ने बिलासपुर फोन कर के प्रीति के रिश्तेदारों को दी है। प्रीति की शव अभी पोस्टमार्टम बाद अभी इंडिया नहीं पहुंची है। प्रीती के पिता वरिष्ठ पत्रकार और वन्यजीव विशेषज्ञ प्राण चड्ढा की गिनती शहर के प्रमुख लोगो में कई जाती है, लिहाजा प्रीती की संदिग्ध मौत की खबर पाकर पूरे शहर में मातम पसर गया है। प्रीति का पार्थिव शरीर बिलासपुर लाए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं।
………………. …………………..

0Shares
loading...

You missed