मुंबई, 6 सितंबर 2019

90 के दशक में हर रविवार को सुबह भारतीयों को टेलीविजन सैट के आगे बैठने को मजबूर करने वाले सीरियल रामायण के बारे में तो आप जानते ही होंगे। इस धारावाहिक को बनाने वाले थे रामानंद सागर। रामायण सीरियल इतना लोकप्रिय हुआ था कि रामानंद सागर और रामायण एक दूसरे के पूरक हो गए। रामानंद सागर का नाम जुबान पर आते ही एक आध्यात्मिक और भक्तिमय तस्वीर जेहन में उतरती है। हर कोई यही सोचता होगा कि ऐतिहासिक धार्मिक सीरियल बनाने वाले शख्स का परिवार भी बेहद शालीन, सभ्य और संस्कारवान होगा। लेकिन आपका ऐसा सोचना उस वक्त गलत साबित हो जाता है जब आप रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देखते हैँ।

साक्षी चोपड़ा, जी हां, यही नाम है रामानंद सागर की पड़पोती का, जो अपने दादा के विचारों के एकदम विपरीत मॉर्डन, आजाद खयाल, बोल्ड और बिंदास हैँ। रामानंद सागर की पड़ोपती साक्षी चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी-ऐसी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखकर लोग अलग-अलग बातें कर रहे हैं।

साक्षी चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। कई तस्वीरों में वो बिल्कुल टॉपलैस तो कई में बिल्कुल न्यूड दिखाई दे रही हैं।

इंस्टाग्राम पर साक्षी चोपड़ा की लंबी फैन फॉलोइंग हैं, लोग उन्हें इंस्टाग्राम क्वीन भी कह रहे हैं। साक्षी चोपड़ा की तस्वीरें चंद सेकेंडों में ही वायरल हो जा रही हैं।

 

0Shares
loading...

You missed