लंदन,

मौजूदा क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के हाथों हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर इतने विचलित थे कि खुदकुशी करना चाहते थे। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम भारत से अबतक एक भी मैच नहीं जीत पाई है।  मिकी आर्थर के हवाले से मीडिया ने कहा, ‘मैं पिछले रविवार को आत्महत्या करना चाहता था’ मौजूदा वर्ल्ड कप के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से शिकस्त दी थी।  हार के बाद पाकिस्तानी टीम को मीडिया, फैंस, एक्सपर्ट्स के गुस्से का होना पड़ा था शिकार।

सेमीफाइनल की दौड़ में बना है पाक
पाकिस्तान ने अगले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराकर खुद को सेमीफाइनल की दौड़ में बरकरार रखा है। आर्थर ने कहा कि उनकी टीम बाकी सारे मैच जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा, ‘हम अपने खिलाड़ियों को बारंबार यही कहते हैं कि यह बस एक मैच था। हमें आगे अच्छा खेलना है।’ 

सातवें पायदान पर है पाकिस्तान
वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के अभीतक 6 मैचों में कुल 5 पॉइंट हैं। वह पॉइंट टेबल में अभी सातवें पायदान पर है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे अपने बचे हुए सभी तीनों मैच जीतने होगे। पाकिस्तान का अगला मुकाबला बुधवार को न्यू जीलैंड से है। उसके बाद शनिवार को उसे अफगानिस्तान और 5 जुलाई को बांग्लादेश से भिड़ना है।

0Shares
loading...

You missed