रायपुर, 10 मई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ब्रिटिश नागरिक बताकर चुनाव लड़ने से रोकने की मांग को लेकर दाखिल की गई याचिका के सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाने के बाद कांग्रेस पार्टी,  बीजेपी के खिलाफ आक्रामक हो गई है। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने मांग की है कि राहुल गांधी की नागरिता को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी करने के लिए भाजपा नेता धरमलाल कौशिक माफी मांगे। कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज होने के बाद भाजपा का एक और झूठ बेनकाब हो गया है।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा  लोकसभा चुनावों में हार सुनिश्चित देखकर हर तरीके की साजिश का इस्तेमाल नेहरू- गांधी परिवार को बदनाम करने में जुटी हुई है। कभी 39 साल पहले शहीद हुए राजीव गांधी के खिलाफ झूठी बातें फैलाकर तो कभी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ याचिकाएं दायर करके भाजपा नेता झूठ फैलान में जुटे हुए हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि धरमलाल कौशिक में अगर जरा भी नैतिकता बची है तो सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद वे अपने आरोपो के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी मांगे। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मोदी का पिछलग्गू बनने के चक्कर में भाजपा नेताओं ने अपने दिमाग और बुद्धि को खूंटी पर टांग दिया है, और अपने इसी आचरण के चलते वो छत्तीसगढ़ की जनता के बीच हंसी के पात्र बन रहे हैं।

 

0Shares
loading...

You missed