रायपुर,

रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक से मुलाकात कर रेलवे से संबंधित समस्याओं को शीघ्र दूर करने का ज्ञापन सौंपा है। विधायक विकास उपाध्याय ने रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक 6 और 7 पर मूलभूत सुविधाओं को बढ़ाने और प्लेटफॉर्म के आधुनिकीकरण की मांग की है।

विधायक ने गुढ़ियारी की तरफ खुलने वाले वाले प्लेटफॉर्म पर टिकट काउंटर खोले जाने की भी मांग की है। विधायक ने खमतराई ओवरब्रिज के नीचे,भवानी नगर कोटा,सरस्वती नगर एवं गोगांव में अंडरब्रिज निर्माण की मांग की है। जिससे शहरी यातायात सुचारू रूप से चल सके।

विधायक ने सरस्वती नगर एवं सरोना रेल्वे स्टेशन का शीघ्र आधुनिकीकरण कर कुछ विशेष ट्रेनों का स्टॉपेज यहां करने की मांग भी की है। उन्होंने कहा कि इससे AIIMS और NIT आने वाले लोगों को सुविधा हो सकेगी।।

रायपुर पश्चिम विधानसभा के अंतर्गत आने वाले आमानाका अंडरब्रिज के ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करने एवम आधुनिक शेड लगाने की मांग की है।

विधायक महोदय ने तेलघानी नाका ओवरब्रिज से मुख्य रेल्वे स्टेशन को स्वचालित सीढ़ियों के माध्यम से जोड़ने की तथा लोकल ट्रेन के प्लेटफॉर्म 1-A को शहर से जोड़ने हेतु व्यवस्था करने की मांग रेलवे महाप्रबंधक को सौंपी है।

रेलवे महाप्रबंधक ने सभी मांगों को समय सीमा में पूर्ण करने का आश्वासन दिया है।

 

0Shares
loading...

You missed