मनोरंजन डेस्क, 6 सितंबर 2019

भारतीय परिधान में सजी-धजी इस तस्वीर को देखकर आपका सिर चकरा गया होगा कि आखिर ये कौन सुंदरी है। जो इतनी खूबसूरत है।

तस्वीर को देखने भर से आपके दिमाग में बॉलीवुड की उन तमाम हसीनाओं की रील घूम गई होगी, लेकिन आपको इसका चेहरा उन हसीनाओं में कहीं दिखाई नहीं दे रहा होगा, बल्कि बॉलीवुड की तमाम खूबसूरत बालाओं से भी ज्यादा हसीन ये बाला आपको नजर आ रही होगी।

आखिर कौन है ये सुंदरी और क्या है इसका नाम, ऐसे तमाम सवाल आपके जेहन में उभर आए होंगे,,,तो जरा ठहरिये,,,तस्वीरें देखिये और आगे जानिये की आखिर नैसर्गिक लावण्य से लबरेज ये लड़की है कौन।

बॉलीवुड में लगभग सारी अभिनेत्रियां खूबसूरत है, और उन सभी को आप जानते भी हैं। लेकिन इस खूबसूरत अदाकारा को पहचान पाना आपके लिये जरा मुश्किल हो रहा होगा। क्योंकि इस अभिनेत्री को कुदरत ने बड़े ही फुर्सत में बनाया है। नख से शिख तक इस अभिनेत्री के एक-एक अंग को कुदरत ने सौंदर्य से लाद दिया है।

सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुकी इस हसीना को हिंदुस्तान में खोज पाना जरा मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं है। हिंदुस्तान के पड़ोसी देश बांग्लादेश की खूबसूरत हसीना, मॉडल और अभिनेत्री का नाम है पोरी मोनी।

पोरी मोनी नैसर्गिक रूप से सुन्दर है, और इन्हे कुदरत ने वास्तव में फुर्सत से बनाया है।

24 अक्टूबर, 1992 को बांग्लादेश में जन्मी पोरी मोनी की उम्र अभी 26 साल है। अपनी पढ़ाई पूरी करके पोरी मोनी ने मॉडलिंग और फिल्मों में अपना करियर बनाया है।

बांग्लादेशी एक्ट्रेस पोरी मोनी का सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक जलवा छाया हुआ है। गूगल पर पोरी मोनी को सर्च करने वालों की लंबी फेहरिस्त है। उनकी खूबसूरत तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भरा हुआ है।

 

पोरी मोनी भारतीय परिधान में ही नहीं बल्कि वेस्टर्न ड्रेसेज में भी गजब ढहा रही हैँ। उनके ढ़ेरों हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए हैँ।

सोशल मीडिया पर पोरी मोनी की लंबी फैन फॉलोइंग है।

0Shares
loading...

You missed