ख़बर पढ़ने से पहले ये वीडियो देखिये

 

 

ये खबर सुदूर उत्तर पूर्व से निकलने वाले समाचार पत्र इंफाल टाइम्स के हवाले से प्राप्त हुई है। बिहार में सुशासन और विकास की गंगा बहाने के दावा करने वाले नेताओं के काले चेहरों से इंफाल टाइम्स ने नकाब हटा दिया है। स्टडी टूर के नाम पर बिहार के सभी दलों के नेता नार्थ ईस्ट में ‘विकास’ के बारे में जानने के लिए ‘गहन रिसर्च’ करते हुए दिख रहे हैं। वहां से आकर ‘सूखे से कैसे निबटें’ से लेकर हर समस्या का समाधान लाएंगे। इन नेताओं का राज्य के ‘विकास’ के लिए दिया जा रहा ‘त्याग’ और ‘समर्पण’ अतुलनीय है।

ये जो विधायक दिख रहे हैं इसमें एक आरजेडी के हैं. दूसरे बीजेपी के हैं. तीसरे जेडीयू के विधायक हैं. ये सभी स्टडी टूर में शामिल माननीय हैं.

शराब व शबाब के साथ बिहार विधान सदस्यों का स्टडी टूर

मणिपुर गए बिहार के चार विधायकों ने नाबालिग लड़कियों के साथ किया डांस और अश्लील हरकत… मणिपुर में स्टडी टूर पर गए बिहार के चार विधायक रंगरलियां मनाते पकड़े गए हैं। इनमें जेडीयू, राष्ट्रीय जनता दल और बीजेपी के विधायक शामिल हैं। बिहार के ये सभी विधायक भारत-म्यांमार सीमा पर मौजूद मोरेह शहर में लड़की के साथ ज़बरदस्ती नाचते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। इस स्टडी टूर में सिर्फ आरजेडी ही नहीं जेडीयू और बीजेपी के विधायक भी शामिल थे।

इम्फाल टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक बिहार के विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रखे हुए दिख रहे हैं हालांकि लड़की बार-बार उनका हाथ हटाने की कोशिश कर रही है। उनके साथ चार अन्य लोग भी मौजूद हैं। वायरल हुए वीडियो में विधायक लड़कियों के साथ दिन के उजाले में नाचते हुए नज़र आ रहे हैं। नाचते हुए वह अचानक मुड़ते हैं और वहां मौजूद लड़की को जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

चार विधायक एक जून को बिहार विधान सभा की आंतरिक संसाधन और केंद्रीय सहायता पर समिति सदस्य के तौर पर मोरेह के दौरे पर गए थे। इन सदस्यों ने एनडीए सरकार की एक्ट ईस्ट पॉलिसी के तहत उठाए जा रहे विकास कार्यक्रम का जायजा लेने के लिए मणिपुर का दौरा किया था।

इम्फाल टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, विधायकों को मणिपुर राज्य विधान सभा के कर्मचारी निर्देश दे रहे थे। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चला है कि वीडियो में दिख रहे पुरुष समिति के अन्य सदस्य थे या नही। रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की की उम्र कम थी।

0Shares
loading...

You missed