दिल्ली,

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ का नाम भारत रहेगा या नहीं ये 3 जून, सोमवार को साफ हो जाएगा। फिल्म के टाइटल ‘भारत’ पर आपत्ति जताते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई थी, जिस पर सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट सुनवाई करेगा। याचिकाकर्ता ने फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए इसे बदलने की मांग की है।

वहीं फिल्म निर्माता से लेकर सलमान खान और फिल्म के बाकी कलाकारों की धड़कनें भी तेज हो चली हैँ। फिल्म ‘भारत’ को ईद के मौके पर रिलीज होना है। फिल्म के मुख्य कलाकार सलमान खान फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी हैँ। फिल्म के बाकी कलाकर भी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बीते शुक्रवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरु हो चुकी है। 40 फीसदी से ज्यादा एडवांस हो भी चुकी है।

हालांकि फिल्म के निर्माताओं को भरोसा है कि याचिका कोर्ट में खारिज हो जाएगी। क्योंकि भारत नाम रखने से किसी तरह का अहित या राष्ट्र को खतरा नहीं है, मनोज कुमार की फिल्मों भी उनका नाम भारत रखा जाता रहा है। अली अब्बास जाफर के निर्देशन में बनी फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्राफ मुख्य भूमिकाओं में है।

आमतौर पर फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं। लेकिन बुधवार को ईद को देखते हुए फिल्म को ईद के दिन ही रिलीज किया जाएगा।

 

0Shares
loading...

You missed