नई दिल्ली, 10 मई

एक वेबसाइट के दावे के मुताबिक बच्चों के टीवी चैनल कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट हैकर्स ने तीन दिनों तक हैक करके रखी और उस पर एडल्ट वीडियो चलते रहे। कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट को हैक करके जिस तरह से उस पर पोर्न और अश्लील वीडियोज चलते रहे इसे लेकर अभिभावकों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा हुआ है।

कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट को पूरे 16 देशों में एक साथ हैक किया गया। वेबसाइट हैक करने का काम ब्राजील के दो हैकर्स ने किया। तीन दिनों तक कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट हैक रही लेकिन टीवी नेटवर्क प्रबंधन को इसकी जानकारी तक नहीं लगी। पूरे तीन दिनों तक बच्चों के टीवी चैनल की वेबसाइट पर अश्लील कंटेट डाला जाता रहा। वेबसाइट पर दिखाई गई हर चीज बच्चों के लिए खतरनाक थी।  चैनल की तरफ से वेबसाइट हैंकिंग होने का कोई जवाब नहीं आया है। जिससे अभिभावक और गुस्से में हैं।

हालांकि वेबसाइट का नया वर्जन अपलोड किया गया है। हैकर्स ने घटना को अंजाम देने के बाद ट्वीट के जरिए दावा किया था कि उनके पास कार्टून नेटवर्क की सभी वेबसाइट्स का एक्सेस है लेकन उन्होंने – कार्टून नेटवर्क यूके और कार्टून नेटवर्क रूस के अलावा किसी के साथ छेड़छाड़ नहीं की है।

0Shares
loading...

You missed