बेंगलुरु, 30 जुलाई

कर्नाटक के पूर्व सीएम और पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ के अचानक लापता होने की खबर से हड़कंप मच गया है। वी.जी. सिद्धार्थ मशहूर कैफे चेन सीसीडी (कैफे कॉफी डे) के मालिक हैं। ड्राइवर ने सोमवार शाम 6:30 बजे परिवार को सिद्धार्थ के लापता होने की खबर दी ।

NBT

सिद्धार्थ मंगलुरु में नदी के पुल पर गाड़ी से उतरे थे और ड्राइवर से इंतजार करने को कहा था।  उन्हें आखिरी बार सोमवार रात मंगलूरु में नेत्रावती नदी के पास देखा गया था। उनके ड्राइवर के बयान के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने उल्लल पुल से छलांग लगा दी है। इसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया है और उनकी तलाश की जा रही है। कर्नाटक पुलिस ने नदी और आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

NBT

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार, बीएस शंकर ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। दरअसल, सोमवार शाम से ऐसी खबरें आने लगीं कि पुलिस उल्लल पुल के पास किसी शख्स को तलाश रही है। आशंका थी कि इस शख्स ने रात करीब 9 बजे पुल से छलांग मार दी है। घटना की खबर देने वाला शख्स सिद्धार्थ का ड्राइवर था।

NBT

उनके ड्राइवर का कहना है कि सिद्धार्थ सोमवार शाम को करीब 6 बजे नदी के पुल के पास गाड़ी से उतर गए थे। सिद्धार्थ ने ड्राइवर से कहा था कि वह जल्द ही लौट आएंगे। इसके बाद करीब आधा घंटा ड्राइवर ने उनका इंतजार किया। करीब 6:30 तक भी सिद्धार्थ नहीं लौटे तो ड्राइवर ने उनके परिवार को उसकी सूचना दी। पुलिस ने नदी और उसके आसपास के इलाके में सघन अभियान शुरू किया है। पुलिस ड्राइवर से भी पूछताछ कर रही है। इसके अलावा वीजी सिद्धार्थ के फोन की कॉल डीटेल भी जांच की जा रही है।

0Shares
loading...

You missed