रायपुर,

प्रदेश में बिजली कटौती को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशव्यापी प्रदर्शन पर मौसम ने पानी फेर दिया है। इस पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि जनता ही नहीं प्रकृति भी भाजपा के साथ नहीं है।

शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि केंद्र सरकार के बनाए गए केंद्रीय विद्युत प्राधिकरण ने माना है कि छत्तीसगढ़ बिजली के मामले में सर्वाधिक विश्वसनीय राज्य है। यहां बिजली की उपलब्धता 97.63 प्रतिशत है, जो कि देश में सर्वाधिक है। इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी अपनी ही केन्द्र सरकार के आंकड़ों को झूठा साबित करने पर तुली हुई है। त्रिवेदी ने कहा कि जनता को गुमराह करने के लिए भाजपा नेता प्रदेश की जनता से माफी मांगें और तत्काल आंदोलन को वापस लें।

शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को कोई हक नहीं बनता कि वो बिजली को लेकर आंदोलन करे। बिजली विभाग के आंकड़े बताते हैं कि भाजपा के शासनकाल में पावर कट की घटनाएं ज्यादा देखी गईं। रमन सरकार में ट्रांसफार्मर और सब स्टेशनों में जो घोटाले लगातार सामने आ रहे हैं। सब स्टेशनों और ट्रांसफार्मरों के जलने के कारण बिजली जाने की घटनाओं से स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी अपने ही कार्यकाल में की गई कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार के कारण हो रही घटनाओं पर आंदोलन करना चाहती है।  शैलेष नितिन ने कहा कि काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है बार-बार आग नहीं पकड़ती, ये भाजपा नेताओं को समझ आ जाना चाहिए।

0Shares
loading...

You missed