मुंगेली / नगर पालिका चुनाव की तैयारी को लेकर नगर भाजपा मंडल मुंगेली की बैठक वरिष्ठ भाजपा नेताओं की उपस्थिति में हुई। जिसमें 22 वार्ड से भाजपा प्रत्याशी बनने के इच्छुक कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने एक स्वर में भाजपा को सभी वार्ड में विजयी बनाने का संकल्प लिया। जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक ने कहा कि मुंगेली क्षेत्र में विधानसभा चुनाव में विपरीत परिस्थितियों में भी भाजपा कार्यकर्ताओं के लगन पूर्वक कार्य करने से विधायक पुन्नूलाल मोहले व लोकसभा चुनाव में अरुण साव विजयी हुए । नगर में भाजपा पिछले कई चुनावों से बहुमत में आती रही है। अतः इस क्रम को आगे भी बनाए रखते हुए भाजपा को अपने अपने बूथों में विजयी बनावें। लगभग 150 से अधिक लोगों ने छत्तीसगढ़ में विपक्ष में होने के बावजूद अभूतपूर्व उत्साह दिखाया है किंतु आप सभी जानते हैं कि टिकट केवल 22 लोगों को मिल सकती है। इसके बाद हम सब भाजपा को जिताने का कार्य करेंगे।

बैठक को पूर्व विधायक चोवादास खाण्डेकर,प्रदेश भाजपा सदस्य गिरीश शुक्ला,जिला महामंत्री मोहन भोजवानी,कोषाध्यक्ष प्रेम आर्य,नगर भाजपा अध्यक्ष राणाप्रताप सिंह ठाकुर,ने भी संबोधित किया।संचालन सुनील पाठक ने किया।

इस अवसर पर जनपद उपाध्यक्ष शिवप्रताप सिंह,द्वारिका जायसवाल,लोकनाथ सिंह,तरुण खाण्डेकर,जिला मंत्री राजेन्द्र वैष्णव,संजय वर्मा,महामंत्री मो यूसुफ,महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती माला गुप्ता,अंजना जायसवाल,मीरा विश्वकर्मा,श्वेता सोनी,हेमा सोनी,मोना नागरे आदि सभी वार्ड के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0Shares
loading...

By Admin

You missed