रायपुर, 4 मार्च 2020

राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के दूसरे जिलों में कारोबारियों, नौकरशाहों पर पड़े आयकर के छापों के बाद कांग्रेस ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि 8 राज्यों में विधानसभा चुनाव हार चुकी भाजपा बौखलाहट में निर्वाचित सरकारों को अस्थिर करने की साजिश कर रही है। त्रिवेदी ने कहा कि पहले छत्तीसगढ़ में भाजपा ने केन्द्र के इशारे पर आयकर के छापे पड़वाए और अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस की निर्वाचित सरकार के विधायकों गुरुग्राम के एक होटल में जबरन बंद करके सरकार गिराने की साजिश कर रही है।

त्रिवेदी ने कहा कि कमलनाथ सरकार में शामिल 4 कांग्रेसी और 4 निर्दलीय विधायकों को भाजपाईयों ने गुरुग्राम के आईटीसी मराठा होटल में एक तरह से बंधक बना लिया है। इन विधायकों को पैसों का लालच दिया जा रहा है। त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि हमें विश्वस्त जानकारी मिली है कि भाजपा नेताओं ने इन विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये ऑफर किये  हैं। त्रिवेदी ने कहा कि पहले पंजाब, फिर छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान, झारखंड, महाराष्ट, दिल्ली के हाथ चुनाव हारने से बौखलाई भाजपा सीधे खरीद-फरोख्त पर उतर आई है।

उऩ्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी को ये बताना चाहिये कि विधायकों को खरीदने के लिए कालाधन कहां से आ रहा है। उन्होंने भाजपा पर जनादेश का अपमान करने का आरोप मढ़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की ये रणनीति न सिर्फ विफल होगी बल्कि भाजपा के चेहरे से नकाब भी उतर जाएगा।

 

0Shares
loading...

You missed