अंबिकापुर/ अंबिकापुर एक व्यवसायी के घर से 13 लाख रुपए चोरी करने के मामले में 2 संदिग्धों को हिरासत में लेकर साइबर सेल में रखकर पूछताछ की जा रही थी। इसी बीच रविवार की देर रात एक युवक कस्टडी से भाग निकला और शहर के एक डॉक्टर के घर के पीछे लगे विंडो कूलर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस तलाश कर रही थी, तो वह फांसी पर लटका मिला।
कोतवाली थाना क्षेत्र के कुंडला सिटी में रहने वाले तनवीर सिंह के घर से 13 लाख रुपए की चोरी के मामले में पंकज व इमरान नामक युवक को हिरासत में लिया था। पुलिसकर्मियों ने उसे साइबर सेल के लॉकअप में रखा था। लेकिन बीती रात करीब 12 बजे वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला, रात 2 बजे उसकी लाश डीसी रोड स्थित डॉ. परमार के घर के पीछे लगे विंडो कूलर में फांसी से लटकी मिली। युवक ने फांसी लगाने के लिए कूलर में पानी डालने वाले पाइप का उपयोग किया है।

क्या था मामला

तनवीर प्लाई का कारोबारी है। उसके बेडरूम की अलमारी में 13 लाख रुपए रखे थे। घर का सीसीटीवी कैमरा खराब हो गया था, तो उसे बनवाने के लिए पंकज व इमरान नामक मैकेनिक को अपने घर लाया। दोनों मैकेनिक ने शाम तक काम किया। शाम को उनके जाने के बाद तनवीर ने आलमारी खोली, तो रुपए गायब थे। उसने दोनों से पूछताछ की, लेकिन उन्होंने चोरी से इनकार कर दिया। तब उसने 11 जुलाई को मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। इस मामले में आईजी ने कोतवाली टीआई विनीत दुबे, एसआई प्रियेश जॉन, मनीष यादव, आरक्षक दीनदयाल सिंह व लक्ष्मण राम को सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने इनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं। आईजी ने माना कि इस मामले में पुलिस ने चूक हुई है

0Shares
loading...

By Admin

You missed