बिलासपुर, बिलासपुर के ऑटो चालको की गुंडागर्दी कम होने का नाम ही नही ले रही है। 2 अगस्त की रात बस स्टैंड में सिंधी समाज के दो व्यापारी अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे कुछ काम से बजरंग चाय के सामने वाली रोड में एक दुकान में काम के सिलसिले में रुक गए उनसे बस स्टैंड के ऑटो वालो ने गाली गलौच मारपीट और मोबाइल छीनने की कोशिश की।

व्यापारी कुछ समझ पाते उससे पहले ही 1 ऑटो वाले ने गाड़ी की चाबी निकल के अपने पास रख ली गालीगलौज करने लगे। घबराए व्यापरियो ने मदद के लिए तुरंत पुलिस को 112 में फ़ोन किया।

पुलिस के आते ही आदतन बदमाश ऑटो गैंग वाले ऑटो को छोड़कर भाग खड़े हुए। आम आदमी इन ऑटो वालो से त्रस्त है कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है। पुलिस को ऐसे ऑटो चालकों के ऊपर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए जिससे आमजन में जो भय को दूर किया जा सके।

बता दें इससे पहले भी ऑटो चालकों द्वारा गांधी चौक में कुछ दिनों पहले प्रशिक्षु डीएसपी से हुज्जतबाजी, गालीगलौज, मारपीट की थी बाद में कुछ ऑटो चालकों पर कार्यवाही भी की गई मगर इस घटना के 15 दिनों बाद फिर से बेलगाम ऑटो चालकों द्वारा आम राहगीरों, सवारियों से मारपीट,गुंडागर्दी की जा रही है आखिरकार ऐसा कौन सा ऑटो चालकों के गिरोह सक्रिय है जिन पर पुलिस का खौफ नही और आमजनमानस परेशान हो रहे है।

0Shares
loading...

By Admin

You missed