रायपुर, मंगलवार को दिल्ली में आयोजित बीजेपी संसदीय दल की बैठक भी भाजपा के बैटमैन विधायक को लेकर हुई चर्चा में कानाफूसी के बीच नरेंद्र मोदी का रौद्र रूप देखने को मिला,उन्होंने चर्चा में पार्टी के बैटमार विधायक आकाश विजयवर्गीय की इस हरकत को लेकर सख्ती दिखाई. बिना नाम लिए पीएम मोदी ने कहा, ‘किसी का भी बेटा हो, उसकी ये हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी. और इस घटना का जिन लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें भी पार्टी में रहना का हक नहीं है. सभी को पार्टी से निकाल देना चाहिए.’

पीएम मोदी ने दो टूक कहा कि मैं ऐसी घटना को बर्दाश्त नहीं कर सकता.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बैट से नगर निगम अधिकारी की बुरी तरह से पिटाई करने के मामले में पीएम मोदी ने कहा कि किसी का भी बेटा हो, ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. प्रधानमंत्री ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में ये बातें कहीं.

प्रधानमंत्री के कड़े तेवर फिलहाल मध्यप्रदेश के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के राजनीतिक जीवन के लिहाज से शुभ नही माना जा रहा है। पीएम के नजदीकियों के मुताबिक मोदीजी “बैटकाण्ड” को लेकर काफी आहत हैं और, निश्चित तौर पर जल्द ही उनकी नाराज़गी का डायरेक्ट असर देखने को मिल सकता है।

 

कों में ऐसा पहली बार था जब वरिष्‍ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी इस बैठक में मौजूद नहीं थे। यहीं नहीं इस बैठक में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी नहीं नजर आयी। भाजपा के ये सभी दिग्‍गज नेता इस बार संसद के किसी सदन के सदस्य नहीं हैं। इससे पहले संसदीय दल की बैठक 25 जून को होनी थी लेकिन राजस्‍थान में भाजपा प्रमुख मदन लाल सैनी के निधन के कारण इसे टाल दिया गया था।
Picture@ANI

0Shares
loading...

You missed