रायपुर, 25 अप्रैल
छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रवक्ता नलिनेश ठोकने द्वारा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रबंधकों को पत्र लिखकर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी के साथ डिबेट नहीं कराने के मामले पर प्रदेश कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी सिर्फ भाजपा को ही नहीं है बल्कि देश के एक अरब तैंतीस करोड़ जनता को भी है।

धनंजय ठाकुर ने कहा कि जब मोदी और शाह, रमन सिंह ही जनता के सवालों से भाग रहे हैं तो ऐसे में भाजपा के प्रवक्ताओ का डिबेट से भागना स्वाभविक है। 60 महीने की मोदी सरकार की विफलता और 2014 में किए गए चुनावी वादे को मीडिया डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ताओं के द्वारा याद दिलाया गया। जिसका जवाब भाजपा के प्रवक्ताओं के पास नहीं था।
मोदी की नाकामी पर सवाल उठाने से टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ताओं का बीपी बढ़ जाता है। कांग्रेस प्रवक्ता जनहित के सवाल पूछते रहेंगे भाजपा अपने प्रवक्ताओं को बीपी का डोज देकर डिबेट में भेजा करे। विकास के मुद्दे में पिछड़ी भाजपा, कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी के सवालों से चिढ़ गई है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि लोकतंत्र का चतुर्थ स्तंभ भी भाजपा की तरह ही स्वतंत्र है वह अपने डिबेट शो में राजनीतिक दल के किस व्यक्ति को पक्ष रखने बुलाना है किसे नहीं बुलाना है, भाजपा अपने प्रवक्ताओं को डिबेट में भेजने नहीं भेजने के लिए स्वतंत्र है लेकिन भाजपा को यह अधिकार नहीं है कि कांग्रेस के किसी प्रवक्ता का नाम पत्र में लिखकर मीडिया पर अनैतिक दबाव बनाएं कि अमुक व्यक्ति के आने पर भाजपा का कोई प्रवक्ता या पैनालिस्ट डिबेट में नहीं आएगा। कांग्रेस के प्रवक्ता सभी टीवी चैनलों के डिबेट में जायेगें। नाकाम सरकार के मुखिया मोदी के झूठ जुमला फरेब का पर्दाफाश करेंगे। सच्चाई जनता के बीच लायेंगे।

0Shares
loading...

You missed