रायपुर,

नर्सिंग की पढ़ाई में राज्य के अग्रणी शिक्षा संस्थान श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के खाते में एक और उपलब्धि जुड़ गई है। रावतपुरा के अटल नगर स्थित रविशंकर इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग के 13 विद्यार्थियों का गुरुग्राम के मेदांता द मेडिसिटी अस्पताल में नौकरी के लिए चयन हुआ है। 20 जून को आरआईएन में प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गया था। जिसमें कई दिग्गज अस्पतालों के एचआर और एडमिन विभाग के प्रतिनिधि शामिल हुए थे।

प्लेसमेंट कैंप में चयनित होने वालों में बीएससी नर्सिंग और जीएनएम फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स शामिल हैं। 28 जून को चयनित स्टूडेंट्स मेदांता द मेडिसिटी में अपनी नौकरी ज्वॉइन करेंगे। हॉस्पिटल की ओर से सभी चयनित स्टूडेंट्स को नियुक्ति पत्र भेज दिया गया है। स्टूडेंट्स को सालाना 1.95 लाख से सवा दो लाख रुपये सालाना का पैकज ऑफर हुआ है।

मेदांता द मेडिसिटी में नौकरी पाने वाले विद्यार्थियों में अमन, चेतना, देवकी, मधुलिका यादव, लखन, उपासना यादव, आकांक्षा लिखार, मनप्रीत कौर पामा, शिरिजा विश्वकर्मा, मायावती साव, आकांक्षा पटेल और ममता शामिल हैं।

रविशंकर इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग के दर्जन भर से ज्यादा छात्रों के प्लेसमेंट में चयन होने पर संस्थान के डायरेक्टर हेमंत कुमार पाण्डेय ने खुशी जताई है। आरआईएन की प्रिंसिपल कीर्ति शर्मा ने चयनित छात्रों को उनकी कामयाबी पर बधाई दी है। वहीं रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के वाइस चेयरमैन डॉ. जे. के. उपाध्याय ने कहा कि रावतपुरा ग्रुप के कॉलेजों में दिये जाने वाले संस्कार और उच्च गुणवत्तायुक्त शिक्षा का ही परिणाम है कि इतनी बड़ी संख्या में विद्यार्थियों का चयन मेदांता द मेडिसिटी जैसे बड़े अस्पताल में हुआ है। उन्होंने स्टूडेंट्स को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

0Shares
loading...

You missed