बिलासपुर, रायगढ में लगातार शासकीय आयोजनों में लगातार रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक का नाम नही होने से हर बार एक नया बखेड़ा खड़ा होता है इसके बाद प्रशासन आनन फानन में नया बैनर, पोस्टर, निमंत्रण छपवाती है। देखा यह भी गया कि जिला मुख्यालय के कई कार्यक्रमो में से मुख्यालय के विधायक का ही नाम गायब रहता है। चाहे मसला युवा उत्सव में दौरान का हो या फिर दूसरे आयोजन का हो रायगढ़ विधायक की लगातार अनदेखी प्रशासन द्वारा किये जाने का मसला सामने आ चुका है। कोसमनारा में हरेली के मौके पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम और नरूवा गरुवा घुरवा बाड़ी का उद्घाटन कार्यक्रम के निमंत्रण कार्ड से एक बार फिर रायगढ़ विधायक का नाम गायब रहा है।
आज प्रभारी मंत्री रविन्द्र चौबे से सर्किट हाउस में विधायक प्रकाश नायक ने अधिकारियों की शिकायत कर क्लास लगवा दिया। शासकीय आयोजनों से लगातार उनका नाम गायब रहने सहित कई बातों को लेकर प्रकाश नायक ने प्रभारी मंत्री रविन्द्र चौबे को बताया गया। इसके बाद बताया जा रहा है कि सर्किट हाउस में बंद कमरे में कलेक्टर, एसपी, जिला पंचायत सचिव की क्लास लगी।
विधायक प्रकाश नायक की शिकायत पर सर्किट हाउस इनके बीच चले मीटिंग को लेकर चर्चाओ का बाजार गर्म हो गया है। और कहा जा रहा है कि प्रकाश नायक प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे से बंद कमरे में उनकी लगातार अनदेखी करने के मामले में तड़ी दिलवा रहे है।

शासकीय कार्यक्रमो के लिए बैनर पोस्टर और निमंत्रण पत्र में नाम होने को लेकर विधायक प्रकाश नायक के मोर्चा खोलने के बाद प्रभारी मंत्री काफी देर तक अधिकारियों और विकायक नायक के बीच सुलह कराने में लगे रहे और अधिकारियों की क्लास भी ली।अब देखना यह है कि प्रभारी मंत्री के दौरे में अधिकारियों को फटकार के बाद कितना सुधार होगा और कितने अधिकारी नपेंगे।

0Shares
loading...

By Admin

You missed