रायपुर, 27 फरवरी 2020

चुनाव जीतने के बाद जनता को भूल जाने वाले नेताओं की आम धारणा को तोड़ते हुए विधायक विकास उपाध्याय के द्वारा शुरु की गई पहल का लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया जा रहा है। रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने विधायक आपके द्वार कार्यक्रम की शुरुआत करके हर दिन अपनी विधानसभा क्षेत्र के दो वार्डों में जाकर वहां की मूलभूत समस्याओं को दूर करने, साफ-सफाई और पेयजल व्यवस्था की स्थिति सुधारने का संकल्प लिया है।

विधायक आपके द्वार कार्यक्रम की तीसरी कड़ी के तहत गुरुवार को विधायक विकास उपाध्याय ने खमतराई, शुक्रवारी बाज़ार, अंबेडकर नगर, श्री नगर, शिवानंद नगर, पहाड़ी चौक, साहू पारा, गुढ़ियारी का दौरा किया। क्षेत्रवासियों से मिलकर विकास उपाध्याय ने लोगों का हाल-चाल जाना और वहां की समस्याओं को समझा।

विधायक के साथ स्थानीय पार्षद, नगर निगम के ज़ोन कमिश्नर, इंजीनियर एवं अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। गुढ़ियारी क्षेत्र में भूमिगत पाइपलाइन कार्य को शीघ्र पूर्ण करने का निर्देश विकास उपाध्याय ने दिया है। मौके खड़े होकर सफाईकर्मियों से नालियों की साफ-सफाई कराई। इलाके में कानून व्यवस्था और रात्रि गश्त को लेकर भी आम लोगों से चर्चा की, जिसके बाद उन्होंने स्थानीय थानाधिकारी को रात्रि में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिये हैं।

दौरे में विधायक के साथ पार्षद अन्नू राम साहू, सुंदर जोगी, विनोद अग्रवाल ब्लॉक अध्यक्ष दाऊ लाल साहू, सोमेन चटर्जी, रवि राव,कुलदीप,नरेश बाफना व अन्य उपस्थित रहे।

0Shares
loading...

You missed