रायपुर, 25 जुलाई

रायपुर जोन क्रमांक आठ के अंतर्गत ग्राम अटारी में शासकीय हाईस्कूल भवन का भूमिपूजन गुरुवार को विधायक विकास उपाध्याय की उपस्थिति में संपन्न कराया गया। हाईस्कूल भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम में रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्षद संदीप साहू ने की।

इस अवसर पर विधायक विकास उपाध्याय ने बड़प्पन दिखाया और स्कूली बच्चों से स्कूल भवन का भूमिपूजन कराया।

अटारी शासकीय हाईस्कूल भवन का निर्माण विधायक विकास उपाध्याय के जरिये करवाया जा रहा है। विधायक की इस पहल को स्थानीय लोगों ने सराहा है।

इस अवसर पर स्कूल के प्राचार्य, गणमान्य नागरिक, कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि शिक्षा से ही जीवन को दिशा मिलती है।

अटारी में हाईस्कूल भवन बनने से बीच में पढ़ाई छोड़ने वाले बच्चों की संख्या में कमी आएगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि अन्य शासकीय स्कूलों की तरह अटारी शासकीय स्कूल भी पढ़ाई में अलग मुकाम हासिल करेगा।

विकास उपाध्याय ने कहा कि शाला भवन के हाईस्कूल भवन के भूमिपूजन करने का अवसर मिलना उनके लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने और नौनिहालों को सही दिशा देने का काम कोई कर सकता है तो वो  शिक्षक हैं, जो बचपन में ही बच्चों को जिम्मेदारी और समाज सेवा, देश सेवा की समझ विकसित करते हैं।

0Shares
loading...

You missed