रायपुर,

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी श्रीटेक वन एवं  श्री टेक टू के छात्रों का 8वें सेमेस्टर में परीक्षा परिणाम शानदार रहा है। सीएसवीटीयू द्वारा जारी परिणाम के आधार पर एसआरआईटी, अटल नगर के सफल छात्रों का प्रतिशत 90.9 रहा है।

इंस्टीट्यूट के कॉलेज श्री टेक वन में कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के 90.9 फीसदी, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग के 80 फीसदी, मैकेनिकल इंजीनियरिंग के 78.12 फीसदी, सिविल इंजीनियरिंग के 46.67 फीसदी, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के 74.07 फीसदी छात्र सफल रहे हैं। वहीं इंस्टीट्यूट के कॉलेज श्री टेक टू में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के 86.48 फीसदी, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के 81.25 फीसदी, कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के 73.33 फीसदी एवं सिविल इंजीनियरिंग के 38 फीसदी छात्र सफल रहे हैं।

इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट के शानदार परीक्षा परिणाम पर संस्था के वाइस चेयरमैन डॉ. जे.के. उपाध्याय ने बताया कि छात्रों का परीक्षा परिणाम कॉलेज की अपने आप में साख बनाता है। उन्होंने कहा कि पहले भी परीक्षा परिणामों में कॉलेज के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन कर संस्थान का मान बढ़ाया है। श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी प्रदेश का प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग संस्थान बन चुका है।

 संस्थान में सीएसई, ईईई और मैकेनिकल ब्रांच में 100 फीसदी प्लेसमेंट हुआ है। संस्थान के ज्यादातर छात्र नौकरी ज्वॉइन कर चुके हैं। जो बचे हैं वो जल्द ही नौकरी ज्वॉइन करेंगे। कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के छात्रों को 3.20 लाख तक का पैकेज कंपनियों की ओर से दिया गया है। ये संस्थान के लिए गर्व की बात है। एसआरआईटी में सेंटर ऑफ़ एक्सीलेंस की स्थापना की गई जिसकी मदद से छात्र अपनी पढाई के दौरान मौजूदा इंडस्ट्री केहिसाब से खुद को तैयार कर रहे हैं। संस्थान के डायरेक्टर हेमंत कुमार पाण्डेय ने शानदार परिणाम लाने वाले सभी छात्रों को शुभकामनाएं दी हैँ।

0Shares
loading...

You missed