मुंगेली, सज गया है पूरा शहर नव नियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के स्वागत के लिए। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय ने शहर के हर चौक हर मोहल्लों को स्वागत से पाट दिया है कुछ विघ्नसंतोषी लोग जो लम्बे समय से अपने पद पर बने हुए हैं उन्हें अपनी पद जाने की चिंता मंडराने लगी है।
बता दें कांग्रेस संगठन के कई खेमे के लोग जो सत्ता और पार्टी की आड़ मे अपनी रोजी रोटी चला रहे है ऐसे लोगो के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पहला दौरा बहुत अहम होगा पिछली सभाओं में भी श्री मरकाम ने स्पष्ट कहा दिया है अपनी रोजी रोटी चलाने वालो की ख़ैर नही उनकी शिकायतों पर पांच मिनट में निकाल बाहर कर दिया जाएगा अब देखना यह भी होगा कि प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर कुछ दिखावे की राजनीति कर रहे लोगो पर कार्यवाही होती है।

बता दें आगामी नगरीय निकाय के मद्देनजर कुछ नेता अपनी अलग से पहचान बताने लगे हुए हैं जबकि संगठन में जिलाध्यक्ष सहित जुटे लोगो को तरजीह दी जाती है या सत्ता के मद में अपने कर्तव्यों को भूल चुके लोगो को, बहरहाल जिलाध्यक्ष आत्मासिंह क्षत्रिय ने प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के आगमन को लेकर पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजा दिया है।

0Shares
loading...

By Admin

You missed