मनोरंजन डेस्क,

23 फरवरी 2018 को एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था सोनू के टीटू की स्वीटी। इस फिल्म के एक गाने बम डिग्गी डिग्गी बम बम, इस गाने में थोड़ी ही देर को दिखाई दी एक अनजानी मॉडल रातों रात स्टार बन गई। इस मॉडल का नाम है साक्षी मलिक, साक्षी मलिक यूं तो इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं, लेकिन बम डिग्गी डिग्गी बम बम गाने ने उनकी पहचान को पंख लगा दिये।

उनका ये सॉन्ग इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय रहा और साथ ही इसी के साथ लोगों की निगाहें भी साक्षी पर टिक गई। साक्षी के गॉर्जियस लुक्स की हर तरफ चर्चा की जा रही है।

साक्षी एक मॉडल हैं और कई बड़े ब्रांड्स का चेहरा भी रह चुकी हैं। फ्रेशलुक, पीसी ज्वैलर्स, नायका, फेसेस कनाडा जैसी ब्रांड्स की वे पहली पसंद हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन होने के बाद अब वे इंडस्ट्री में भी सभी की पसंद बन रही हैं।

साक्षी दिल्ली की रहनेवाली हैं और उन्होंने बी टेक में ग्रेजुएशन किया हुआ है। लेकिन उनका सपना था कि वो मॉडलिंग करें। अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने मॉडलिंग में फुल टाइम करियर की शुरुआत की।

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सॉन्ग ‘बम दिग्गी दिग्गी’ में नजर आईं एक्ट्रेस साक्षी मालिक ने अपनी खूबसूरती और स्टाइल से फैंस का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

इन दिनों मॉडल साक्षी मलिक की हॉट तस्वीरें इन्टरनेट पर खूब सुर्खियाँ बटोर रहीं हैं। साक्षी मलिक सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं, उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर दस लाखो में फॉलोवर हैं।

साक्षी मलिक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं, इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं उनकी कुछ फोटोज इस तरह से हैँ।

सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म का वो गाना जिसने साक्षी मलिक को स्टार बना दिया।

0Shares
loading...

By Admin

You missed