रायपुर,

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस को घेरने और बिजली के मुद्दे पर 22 जून से प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करने का जो प्रस्ताव पारित किया गया है, उस पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी ने पलटवार किया है। त्रिवेदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता के हाथों मार खा चुकी भाजपा अब विधवा विलाप कर रही है।

शैलेष नितिन त्रिवेदी ने भाजपा कार्यसमिति में पारित प्रस्ताव को हताशा, निराशा और झूठ का पुलिंदा करार दिया है। उन्होंने कहा कि नैराश्य में बैठी भाजपा अनर्गल और आधारहीन आरोपों का सहारा ले रही है त्रिवेदी के मुताबिक भाजपा ने स्वीकार कर लिया है कि वह निराशा के गर्त में डूब गयी है, इसी के चलते अर्नगल आरोपों का सहारा ले रही है।
शैलेष त्रिवेदी ने अजीत जोगी का नाम लिए बिना इशारों ही इशारों में अमित जोगी द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी निशाना साधा। त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा और भाजपा की बी-टीम द्वारा कांग्रेस सरकार पर एक ही दिन किये गये हमले ये बताते हैं कि  भूपेश बघेल सरकार के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का प्रगति पथ पर लगातार अग्रसर होना इन दोनों को रास नहीं आ रहा है। इनके षड़यंत्रों को जनता जान भी रही है, समझ भी रही है।

 

0Shares
loading...

You missed