रायपुर,   पूर्व मंत्री व कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने बुधवार को आकर्षक ट्विट किया। इस ट्विट में अजय चंद्राकर ने सीएम भूपेश बघेल से पूछा है कि क्या हरेली जब सरकारी तौर पर मना रहे हैं तो बच्चों को भी गेड़ी वितरण करेंगे क्या, उसका खर्च किस मद में होगा …?

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ये भी पूछा कि और भी छत्तीसगढ़ी त्यौहार पोरा, तीजा, कमरछठ और बहुला चौथ जैसे त्योहारों के लिए क्या योजना है? इन त्योहारों में लगने वाले समानों को जनता कर उपलब्ध कराएंगे क्या …?

कांग्रेस ने इस मामले को पूर्व मंत्री की खीज को बताया है। इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्पीकर चरण दास महंत दोनो ने प्रदेश वासियों को हरेली तिहार की ढेर सारी जीत और शुभकामनाएं देते हुए प्रदेश के गांव गरुवा और किसान के खुशहाली की कामना की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तो बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में सार्वजनिक तौर पर गेड़ी चढ़कर बाकायदा सुरक्षित तरीके से लोंगो को दिखाया और छत्तीसागरहिया लोक संस्कृति के प्रति अपनी जुड़ाव साबित कर दिखाया।

भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया चैनल पर अपलोड किया गया वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें खुद मुख्यमंत्री ने लोगो से भी पूछा है।

 

“आप मन ल कइसेगीस मोर गेड़ी चढ़ई” ..!

गेड़ी चढ़ई

त आपमन ला कइसे लगिस मोर गेड़ी चढ़ई?#हरेली_तिहार

Posted by Bhupesh Baghel on Thursday, 1 August 2019

प्रदेश भर में गुरुवार को हरेली का त्यौहार हर्ष और उल्लास के साथ धूमधाम से मनाया गया।

 

0Shares
loading...

You missed