जिला प्रशासन सतनाम भवन को तोड़ती है तो छत्तीसगढ़ के सतनामी समाज सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी-प्रदेशाध्यक्ष दीपक मिरी

कवर्धा । सतनामी समाज के द्वारा निर्माणाधीन गुरु द्वारा सतनाम भवन को तोड़ने के लिए फोर्स जिला प्रशासन द्वारा भेजा गया है यह मामला धरमपुरा ग्राम की है जो पिपरिया जिला कवर्धा में स्थित है समाज के लोग सतनाम भवन का निर्माण सामाजिक सहयोग लेकर कर रहे थे ग्राम के अन्य समाज के लोग सतनाम समाज को तोड़ने के लिए आंदोलन भी किए मामला माननीय न्यायालय में निर्माण के स्थगन आदेश होने के कारण निर्माण कार्य रोक दिया गया है।

प्रदेश सतनामी समाज छत्तीसगढ़ के यूथ प्रदेशाध्यक्ष दीपक मिरी ने आगे बताया कि बावजूद इसके इस भवन के आजू बाजू में अन्य समाज के भवन का निर्माण किया गया है परन्तु सिर्फ सतनामी समाज के भवन को तोड़ने के लिए पुलिस फोर्स भेजा गया है यह दूषित मानसिकता का परिचायक है।यदि हम अपने सामाजिक धरोहर को बचा पाने में असमर्थ रहे तो 50 लाख की सतनामी होने का दंभ भरना दिखावा मात्र होगा कवर्धा जिला दुर्ग संभाग के सतनामी समाज के साथियों से अपील है कि धरमपुरा पहुंच कर सामाजिक अस्मिता को बचाने के लिए पहुंचे।

इस चेतावनी के बाद भी यदि जिला प्रशासन सतनाम भवन को तोड़ती है तो छत्तीसगढ़ के सतनामी समाज सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी।

0Shares
loading...

By Admin

You missed