दिल्ली, 24 अप्रैल
उत्तराखंड के पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत के रहस्य से पर्दा उठ गया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक रोहित शेखर तिवारी की हत्या उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला तिवारी ने ही तकिये से गला घोंट कर की थी। हत्या के डेढ़ घंटे के भीतर ही अपूर्वा शुक्ला तिवारी ने सारे सबूत भी मिटा दिये थे। दिल्ली पुलिस ने हत्या के आरोप में अपूर्वा शुक्ली तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक, “पूछताछ में अपूर्वा ने अपना गुनाह क़बूल कर लिया है.”

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि अपूर्वा शादी से नाखुश थी। 15-16 अप्रैल की दरम्यानी रात अपूर्वा ने रोहित की गला दबाकर उस वक्त हत्या की जब वो नशे में पूरी तरह धुत था। अपूर्वा शुक्ला तिवारी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

पति-पत्नी के बीच था मनमुटाव
रोहित की मां उज्जवला के मुताबिक, रोहित का शादी के अगले दिन से पत्नी अपूर्वा से झगड़ा शुरू हो गया था. मां ने बताया कि दोनों अलग-अलग सोते थे. उज्जवला यह कहना चाहतीं थीं कि अपूर्वा ने ही उनके बेटे रोहित की हत्या की है. वहीं रोहित की पत्नी अपूर्वा को शक था कि रोहित का किसी महिला से अफेयर था. वह महिला रोहित के किसी चचेरे भाई की पत्नी है और रोहित के परिवार में उस महिला का आना-जाना था. इसी बात को लेकर अपूर्वा और रोहित में अक्सर झगड़ा होता था.

0Shares
loading...

You missed