बेगूसराय, 18 जून 2020

बिहार के बेगूसराय से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां कोरोना वायरस के खतरे के चलते एक पति क्वारेंटीन क्या हुआ, उधर पत्किनी ने अनलॉक-1 शुरु होते ही प्रेमी के साथ फरार होनी की प्लानिंग कर ली। लेकिन पत्नी और उसका प्रेमी कहीं दूर जा पाते, उससे पहले ही पुलिस ने दोनों को धर दबोचा।

बेगूसराय में बखरी के शकरपुरा  के विजय (बदला हुआ नाम) की शादी बेगूसराय की विमला (बदला हुआ नाम) के साथ एक साल पहले हुई थी। शादी के 9 महीने बाद विजय विमला को उसके मायके ले आया और खुद काम के सिलसिले में गुजरात चला गया। इसी बीच विमला अपने मायके चली आई जहां पूर्व प्रेमी कुंदन के साथ उसकी नजदीकियां और बढ़ गई। तभी लॉकडाउन लगने के बाद विजय गुजरात से वापस घर आया लेकिन उसे 14 दिन क्वारंटीन में रहना पड़ा।

क्वारंटीन के बाद विजय अपने ससुराल शकरपुरा पहुंचा तो पत्नी ने प्रेमी संग भागने की साजिश रच डाली और इलाज के बहाने पति के साथ बेगूसराय आ गई। बेगूसराय में विमला पति को छोड़ कर प्रेमी कुन्दन के साथ भागने लगी। लेकिन पति की खबर पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। विमला प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही है वहीं पति अब मामले को पंचायत में ले जाने की बात कर रहा है । महिला थाने के जांच अधिकारी संजय मिश्रा के मुताबिक पति ने पत्नी के भागने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद सभी को थाने लाया गया था। विमला को फिलहाल इसके पति विजय के साथ ही वापस घर भेज दिया जाएगा।

0Shares
loading...

By Admin

You missed