बिलासपुर,जांजगीर-चाम्पा जिले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है.मामले में पुलिस ने दो लड़की और एक युवक को संदिग्ध हालत में एक मकान से गिरफ्तार किया है. रेड की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके पर मौजूद जिले की एक हाई प्रोफाइल महिला दलाल को भी पकड़ा है.

सैक्स रैकेट पकड़ाने का यह मामला वरीनारायण थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक शहर के बस स्टैंड इलाके में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना लंबे समय से मिल रही थी। सुुचना के बाद पुलिस ने सैक्स रैकेट को दबोचने के लिए रणनीति तैयार कर एक पॉइंटर को ग्राहक बनाकर भेजा। आशंका की पुष्टि की सूचना संकेत पॉइंटर के द्वारा मिलने पर पुलिस ने रेड की कार्रवाई को अंजाम दिया। और बस स्टैंड के निकट स्थित एक घर में दबिश दी. इस दौरान संदिग्ध हालत में दो लड़की और एक लड़का मिला. जिनको गिरफ्तार किया गया. घर में महिला भी मौजूद थीं, जो ग्राहक तलाश करता था. उनकी भी गिरफ्तारी की गई।मौके पर आपत्तिजनक सामग्री और 1500 रुपये जब्त किया गया है.

पकड़ाई गयी युवती मुंगेली और कोरबा जिले की है. वहीं आरोपी युवक जांजगीर जिले का बताया जा रहा है.जानकारी के मुताबिक सैक्स रैकेट संचालित करने वाली महिला के तार मुंगेली दलित किशोरी रेप कांड से जुड़े होने की जानकारी भी सामने आ रही है। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है। मुखबिर से कई दिनों से सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी. पुख्ता जानकारी मिलने पर छापा मारा गया. बाहर से लड़कियां बुलाकर देह व्यापार कराया जाता था. हम आपको बता दें कि शिवरीनाराण बस स्टैंड क्षेत्र में काफी  पहले भी सेक्स रैकेट संचालित होने की खबर आती रही है। गर्म गोश्त के इस अवैध कारोबार पर पुलिस ने नकेल कसनी शुरू कर दी है। पुलिस की इस कार्रवाई से इस सैक्स रैकेट से जुड़े प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष लोगों को पता तलाशी की खबर से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

0Shares
loading...

You missed